भारी बारिश के कारण मकान की छत और दीवार ढही, मां-बेटे की दर्दनाक मौत

पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें..

सीतापुर: उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले में सोमवार को भारी बारिश के कारण एक मकान की छत तथा दीवार ढह जाने से मलबे में दबकर एक महिला और उसके दो साल के बेटे की मौत हो गई। कुदरत के कहर व गरीबी के कारण अच्छा घर न होने से दो जिंदगी काल के गाल में समा गई। सरकार भले ही बड़े बड़े दावे करे लेकिन पंचायत स्तर पर व्याप्त भ्रष्टाचार के चलते लोगों को योजनाओं का लाभ नहीं मिल पाता है। आज भी गांवों की दुर्दशा के चलते लोगों को बेमौत मरना पड़ रहा है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि तालगांव थाना क्षेत्र के अंगेठा गांव में सुबह भारी बारिश के कारण स्थानीय निवासी अरविंद कुमार के मकान की छत और एक दीवार ढह गई।

इस घटना में अरविंद की पत्नी रेनू देवी (28) तथा उनका दो साल का बेटा प्रिंस मलबे में दब गए और दोनों की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

हिन्दुतान 18 न्यूज़ रूम

एडिटर: हिन्दुतान 18 न्यूज़ रूम

यह हिन्दुतान-18.कॉम का न्यूज़ डेस्क है। बेहतरीन खबरें, सूचनाएं, सटीक जानकारियां उपलब्ध करवाने के लिए हमारे कर्मचारियों/ रिपोर्ट्स/ डेवेलोपर्स/ रिसचर्स/ कंटेंट क्रिएटर्स द्वारा अथक परिश्रम किया जाता है।

Next Post

प्रसूता के पेट में आपरेशन के बाद डाक्टर ने छोड़ा कपड़ा और सिल दिया आंत को भी धागे से

Wed Jul 21 , 2021
पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें.. लखनऊ: शाहजहांपुर जिले में ऑपरेशन के दौरान एक प्रसूता के पेट में ही कपड़ा छोड़ देने के मामले की जांच के लिए मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य ने 3 […]
error: Content is protected !!