गाजियाबाद में ट्रिपल मर्डर: घर में घुसे बदमाशों ने दो बेटो और पिता की गोली मारकर की हत्या

पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें..

दिल्ली-एनसीआर- गाजियाबाद के लोनी के मेन बाजार में बदमाशों ने एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। डकैती करने के लिए घर में घुसे बदमाशों ने एक ही परिवार के चार सदस्यों को गोली मार दी। इसमें तीन की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक गंभीर रूप से घायल है। घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार लोनी के मेन बाजार में रियाज कपड़े वाले के यहां बदमाश डकैती के इरादे से पहुंचे। इस दौरान उन्होंने 70 साल के रईसुद्दीन, उनके 30 के बेटे अजहर और 28 साल के बेटे इमरान की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके अलावा रईसुद्दीन की 65 साल की पत्नी फातिमा को भी गोली मारी। उन्हें गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घर से बदमाश क्या ले गए हैं इसकी जानकारी जुटाई जा रही है। मौके पर पहुंची पुलिस जांच कर रही है।

विरोध करने पर मारी है गोली

बताया जा रहा है कि देर रात कपड़ा व्यापारी रियाजुद्दीन के घर में घुसे बदमाशों ने डकैती को अंजाम दिया। विरोध करने पर उन्होंने माता-पिता सहित दो बेटों को गोली मार दी। तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं रियाजुद्दीन की पत्नी की हालत गंभीर है।

हिन्दुतान 18 न्यूज़ रूम

एडिटर: हिन्दुतान 18 न्यूज़ रूम

यह हिन्दुतान-18.कॉम का न्यूज़ डेस्क है। बेहतरीन खबरें, सूचनाएं, सटीक जानकारियां उपलब्ध करवाने के लिए हमारे कर्मचारियों/ रिपोर्ट्स/ डेवेलोपर्स/ रिसचर्स/ कंटेंट क्रिएटर्स द्वारा अथक परिश्रम किया जाता है।

Next Post

22 साल की आरती तिवारी निर्विरोध बनीं जिला पंचायत अध्यक्ष, समाजवादी पार्टी ने किया विरोध प्रदर्शन

Mon Jun 28 , 2021
पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें.. बलरामपुर: बलरामपुर से जिलापंचायत अध्यक्ष के लिए आरती तिवारी को निर्विरोध अध्यक्ष चुन लिया गया है। आरती तिवारी ने अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी को लगभग आठ हजार मतों से […]
जिला पंचायत अध्यक्ष बलरामपुर आरती तिवारी
error: Content is protected !!