बॉलीवुड में अपने जलवे बिखेरेंगी दृष्टि धामी

दृष्टि धामी के फैन्स के लिए अच्छी खबर जिसे सुनकर उनका मूड ठीक हो जाएंगा। मौनी रॉय के बाद एक और टीवी एक्ट्रेस बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं। यह एक्ट्रेस और कोई नहीं दृष्टि धामी हैं। दृष्टि जल्द ही ‘द चंगे’ नामक फिल्म में नज़र आएंगी। बता दें, यह एक शोर्ट फिल्म हैं, जोकि नोटबंदी जैसे के विषय पर आधारित होगी। इस फिल्म में दृष्टि का छोटा लेकिन एहम किरदार हैं। लोगों को जागरूक करने के लिए ‘द चंगे’ फिल्म बनाई गई हैं।

20 मिनिट के इस शोर्ट फिल्म को आरती पुरी ने प्रोड्यूस किया हैं। वैसे हम आपको बताना चाहेंगे की, आरती पुरी को आपने दृष्टि के साथ सीरियल ‘मधुबाला एक इश्क एक जूनून’ में उनके बहन के किरदार में देखा हैं। आरती और दृष्टि बहुत अच्छे दोस्त भी हैं। ‘द चंगे’ में काम करने के लिए दृष्टि ने इसलिए भी हामी भरी क्यों की, भारत में 500 और 1000 रुपये के पुराने नोट बंद किए जाने के बाद बहुत बदलाव आया हैं। इस मुद्दे को लेकर लोगों को जागरुक करना बहुत जरुरी हैं।

बता दे, दृष्टि धामी फ़िलहाल एकता कपूर की सीरियल ‘परदेस में है मेरा दिल’ में नेहा के किरदार में नजर आ रही हैं। कुछ ही वक्त पहले शुरु हुए इस सीरियल को दर्शक बहुत पसंद कर रहे हैं।  बता दें कि 2015 में नीरज खेमका से शादी कर चुकीं दृष्टि ने ‘मधुबाला’ के अलावा, ‘दिल मिल गए’ और ‘एक था राजा एक थी रानी’ में भी काम किया है।

You may also Like:

20 करोड़ की बिकनी पहन रैंप पर चली यह मॉडल

HOT PICS: साथ निभाना साथिया की संस्कारी गोपी बहू

Girls & Women: 36-24-36 फिगर के लिए दें मात्र 10 मिनट

Hindi Desk
Author: Hindi Desk

Posted Under Uncategorized