बालिका वधु आत्महत्या प्रकरण: प्रत्युषा का वॉट्सएप स्टेटस था, मर के भी मुंह न तुझसे मोडऩा

aanadi_1459563896
मुंबई।  धारावाहिकबालिका वधु में आनंदी का रोल निभाने वाली अभिनेत्री प्रत्युषा बनर्जी की कथित खुदकुशी को लेकर रहस्य बना हुआ है। हालांकि मुंबई पुलिस ने प्रत्युषा के बॉयफ्रैंड राहुल राज सिंह को हिरासत में लिया है और उससे पूछताछ कर रही है। पुलिस राहुल को बीएमसीहॉस्पिटलभी ले गई, जहां प्रत्युषा का पोस्टमार्टम किया गया। खबर है कि प्रत्युषा के मां-बाप ने राहुल को न सिर्फ हॉस्पिटल के अंदर जाने से रोका, बल्कि शव के करीब भी नहीं जान दिया। बताया जा रहा है कि प्रत्युषा के माता-पिता राहुल से काफी खफा हैं। कुछ लोगों ने बताया है कि राहुल राज और प्रत्युषा में झगड़ा हुआ था और बात मारपीट तक जा पहुंची थी। यह बयान पूरे मामले में एक नया मोड़ दे सकता है।
प्रत्युषा के वॉट्सएप स्टेटस के हवाले से कहा जा रहा है कि उन्होंने आत्महत्या का संकेत पहले ही दे दिया था। प्रत्युषा का वॉट्सएप स्टेटस था, मर के भी मुंह न तुझसे मोडऩा। वहीं पुलिस अब प्रत्युषा के ब्वॉयफ्रेंड राहुल से पूछताछ कर रही है। प्रत्युषा की डेडबॉडी को सिद्धाथ हॉस्पिटल में पोस्टमाटज़्म के लिए भेज दिया गया है। फिलहाल पोस्टमाटज़्म रिपोटज़् के आने का इंतजार किया जा रहा है।
गौरतलब है कि प्रत्युषा ने शुक्रवार को फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। प्रत्युषा को उनके कांदीवली के घर से गंभीर हालत में कोकिलाबेन अस्पताल लाया गया था, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इसके बाद अस्पताल प्रशासन ने पुलिस को जानकारी दी।
प्रत्युषा की उम्र महज 24 साल थी। वे जमशेदपुर की रहने वाली थीं। प्रत्यूषा अपने दोस्तों के साथ ही रहती थीं और उनका परिवार मुंबई से बाहर रहता है। अभी आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है, पुलिस को मौके से अभी कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस मामले का जांच कर रही है। प्रत्युषा के फोन कॉल का डीटेल पता कर रही है और उनके बॉयफ्रेंड से भी पूछताछ कर रही है।
प्रत्यूषा को बालिका वधू में उनके किरदार आनंदी की वजह से ज्यादा जाना जाता है। उसके बाद वो रियलिटी शो बिग बॉस.7 में नजर आईं। वो ससुराल सिमर का में भी दिखाई दी थीं जिसमें उन्होंने डायन का किरदार निभाया था। प्रत्युषा ने हाल ही में पॉवर कपल में भी काम किया था।
बता दें कि प्रत्युषा ने हाल ही में तीन पुलिसवालों समेत आठ लोगों के खिलाफ एफआईआर दजज़् कराई थी। प्रत्युषा ने आरोप लगाया था कि इन लोगों ने उनके घर में जबरन घुसने की कोशिश की। पिछले दिनों वे तब खबरों में आई जब उन्होंने कुछ लोगों और पुलिस पर घर में घुसकर उनके साथ दुव्यज़्वहार का आरोप लगाया था। उनके बॉयफ्रेंड ने भी उनपर धोखाधड़ी का आरोप लगाया था। पिछले कुछ समय से वे काफी परेशान चल रही थीं।
Hindi Desk
Author: Hindi Desk

Posted Under Uncategorized