सलमान ही नहीं बॉलीवुड के ये सितारे भी झेल रहे हैं भयंकर कुंवारापन

फिल्मी दुनिया में सलमान  ही इकलौते कुंवारे हैं ये बात तो सभी जानते हैं। सल्लू ने अभी हाल में ही  अपना ५१वां जन्मदिन मनाया है । बॉलीवुड के इंस ५१ वर्षीय की कुंवारे का शादी के बंधन में बंधने का इतंज़ार तो सबको है और आए दिन उनकी शादी को लेकर कई कयास लगाए जाते हैं। लेकिन सिर्फ सलमान ही नहीं, बल्कि मायानगरी  में और भी कईं ऐसे सितारे  हैं जिन्होनें अभी तक शादी नहीं की है। इनमें से किसी की उम्र ३५ तो किसी की ५१ पार है लेकिन अभी भी इनकी गिनती मोस्ट इलिजिबस बैचलर्स में की जाती है।

आइए जानते हैं कौन-कौन शामिल है इस लिस्ट में।

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा

चॉकलेट बॉय हरमन के दिलकश अंदाज़ की यूं तो हर लड़की दीवानी है। बॉलीवुड में भी कई हसीनाओं के साथ उनका नाम जुड़ चुका है लेकिन ३६ साल के हरमन असल ज़िदंगी में सिंगल हैं।

एक्टर और प्रोड्यूसर अभय देओल भी बी-टाउन के इलिजिबल बैचलर हैं। ४१ के हो चुके अभय को अभी तक इतंज़ार है अपनी ड्रीम गर्ल का जिसके साथ वो ज़िदंगी बिताएंगे।

हलचल फिल्म से दर्शकों के दिल में हलचल मचा चुके एक्टर अक्षय खन्ना को अभी तक तलाश है उस लड़की की जो उनके दिल में हलचल मचा सके। अक्षय ४१ साल के हो चुके हैं और अभी तक बैचलर है।

मुकेश खन्ना को भी अभी तक झेल रहे हैं कुंवारापन

बच्चों के प्यारे ‘शक्तिमान’ यानी की मुकेश खन्ना भी अभी तक कुंवारे हैं। वैसे तो मुकेश खन्ना ५८ साल के हैं लेकिन अभी तक उन्हें उनकी लाइफ पार्टनर नहीं मिली है।  इसे भी देखें: मैं कैसे पता क्या करूं कि उसके मन में मेरे बॉयफ्रेंड के लिए कुछ है या नहीं ?
 

मनीष मल्होत्रा को इंतज़ार है अपने सपनों की रानी का

फैशन डिजा़इनर मनीष मल्होत्रा जिनकी डिज़ाइन की हुई ड्रेसेज़ बी-टाउन के हर फंक्शन और पार्टी की शान होती हैं लेकिन मनीष को अभी तक अपनी वेडिंग ड्रेस डिज़ाइन करने का मौका नहीं मिला है। ५१ साल के हो चुके मनीष मल्होत्रा को अभी तक अपनी सपनों की रानी का इंतज़ार है। इसे भी देखें: लड़कियां / महिलाएं कैसे पता करें कि आपका प्रेमी स्वार्थी है?

करण जौहर भी तो है कुंवारे

परदे पर कईं रोमांटिक कहानियों को बयां कर चुके मशहूर फिल्म डायरेक्टर करण जौहर असल ज़िदंगी में अभी भी सिंगल है। 44 साल के करण को अभी तक अपने हमसफर का इतंज़ार है।

डिनो मोरिया भी है सिंगल

एक्टर और मॉडल ‘डिनो मोरिया’ भी अभी तक कुंवारे हैं। डिनो के अफेयर की खबरों ने तो बॉलीवुड के गलियारों में खूब सुर्खियां बटोरी लेकिन उनके इश्क का कोई भी किस्सा शादी तक नहीं पहुंच सका। इसे भी देखें: Tips for Teen Girls: क्या होता है लव, सेक्स और धोखा?

तुषार की ज़िदंगी में भी नहीं आया है शहनाई का अवसर

बॉलीवुड के बैचलर्स की बात चले तो उसमें तुषार कपूर का नाम आना लाज़मी है। तुषार 40 साल के हो चुके हैं पर अभी तक उनके दिल के दरवाज़े पर उस लड़की ने दस्तक नहीं दी है जिसके साथ वो सात फेरे लेंगे।

ALSO READ:

पॉपुलर स्टार की daughters, जो फिल्मो से है दूर

बॉयफ्रेंड साथ थोड़ी सी शरारत और ढेर सारा प्यार

दीपिका पादुकोण की हॉलीवुड फिल्‍म ‘xXx’ का नया पोस्‍टर

बिग बॉस 10: सलमान ने प्रियंका को कर दिया शो से बाहर….!!

Hindi Desk
Author: Hindi Desk

Posted Under Uncategorized