UP: ज्ञानपुर के विधायक विजय मिश्रा MP में गिरफ्तार, कहा था- ब्राह्मण हूं, एनकाउंटर हो जाएगा

पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें..

आखिर पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह ने विधायक विजय मिश्रा (MLA Vijay Mishra) की गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए कहा है कि उन्हें यूपी लाने के लिए भदोही पुलिस की टीम रवाना हो गई है।  वहीं, विधायक ने पुलिस पर कई आरोप लगाए हैं।

भदोही संवाददाता- उत्तर प्रदेश के ज्ञानपुर से ब्राह्मण विधायक विजय मिश्रा (MLA Vijay Mishra) को मध्य प्रदेश पुलिस (MP Police) ने मालवा जिले से गिरफ्तार कर लिया है। भदोही पुलिस की सूचना पर मध्यप्रदेश पुलिस ने यह गिरफ्तारी की है। मामले में पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह ने गिरफ्तारी की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि विजय मिश्रा को यूपी लाने के लिए भदोही पुलिस की टीम रवाना हो गई है।

एसपी ने बताया कि विजय मिश्र, उनकी पत्नी और बेटे पर उनके एक रिश्तेदार कृष्ण मोहन तिवारी ने मुकदमा दर्ज कराया था। बता दें कि वर्ष 2017 विधाानसभा चुनाव में निषाद पार्टी की टिकट पर विजय मिश्र ने चुनाव जीता था।

जान को खतरा बताते हुए जारी किया था वीडियो

बता दें कि दो दिन पहले ही विजय मिश्रा ने अपने व अपने परिवार की जान का खतरा बताते हुए एक वीडियो जारी किया था। विधायक का आरोप है कि जिला पंचायत चुनाव को लेकर उनके खिलाफ षडयंत्र किया जा रहा है। विधायक ने कहा था कि वह ब्राह्मण हैं और उनका एनकाउंटर हो सकता है। हालांकि पुलिस ने विधायक के बयान को असत्य और निराधार बताया है।

विधायक ने जिला पंचायत चुनाव को बताया अहम मुद्दा

बता दें कि ज्ञानपुर विधानसभा सीट से निषाद पार्टी के टिकट पर विजय मिश्रा चौथी बार विधायक बने हैं। इसके पहले तीन बार वह सपा से चुनाव जीत चुके हैं। बीते दिनों विधायक के एक रिश्तेदार ने विधायक उनकी पत्नी और बेटे पर मुकदमा दर्ज कराया था। शिकायतकर्ता ने जबरन घर और उनकी फर्म पर कब्ज़ा करने समेत कई आरोप लगाए थे। विधायक ने जारी किए वीडियो में पुलिस पर भी फर्जी मुकदमे में फंसाने का आरोप लगाया है।

जाहिर है कि जहां एक ओर आमजनों की शिकायत व एफआईआर पर यूपी पुलिस निष्क्रिय रह रही है वहीं राजनीति से जुड़े ब्राह्मणों पर तेजी से कार्यवाई कर रही है।

मुकेश कुमार

एडिटर: मुकेश कुमार

Hindustan18-हिंदी में सम्पादक हैं। किसान मजदूर सेना (किमसे) में राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी के पद पर तैनात हैं।

Next Post

शस्त्र के शौकीनों के लिए बड़ी खबर, निरस्त होंगे इन लोगों के लाइसेंस, तैयार हुई सूची

Sat Aug 15 , 2020
पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें.. उत्तर प्रदेश- गाजियाबाद पुलिस ने जनपद को अपराध मुक्त करने के उद्देश्य से सघन चेकिंग अभियान चलाया हुआ है। जिसके अंतर्गत एक सप्ताह से ऑपरेशन निहत्था अभियान की […]
error: Content is protected !!