पठानकोट मामले की जांच कर रहे डिप्टी एसपी को मारीं 21 गोलियां, मौत

  • क्या आतंकियों का गढ़ बन चुका है उत्तर प्रदेश?

  • पठानकोट मामले की जांच कर रहे डिप्टी एसपी को मारीं 21 गोलियां, मौत?

  • जब एन आई ये सुरक्षित नहीं तो फिर कौन?

  • उत्तर प्रदेश सरकार केवल अपराधियों की ही नहीं आतंकियों भी है पोषक?

nia-sp-murder

बिजनौर। जिले के सहसपुर में शनिवार देर रात को बाइक सवार बदमाशों ने पठानकोट हमले की जांच कर रहे अधिकारी व उनकी पत्नी की कार पर ताबड़तोड़ गालियां बरसा दीं। इस हमले में डिप्टी एसपी की मौके पर ही मौत हो गर्इ जबकि उनकी पत्नी को गंभीर हालत में नोएडा रेफर किया गया है।

मामला शनिवार रात स्योहारा थाने का है। जानकारी के मुताबिक, शनिवार देर रात को एनआर्इए में डिप्टी एसपी के पद पर तैनात तंजील अहमद अपनी पत्नी फरजाना आैर दो बच्चों के साथ भांजी के शादी समारोह से लौट रहे थे। रास्ते में उनके घर के पास स्थित एक पुलिया के पास बाइकसवार दो बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया। हमले में डिप्टी एसपी की मौत हो गर्इ जबकि उनकी पत्नी फरजाना गंभीर रूप से घायल हो गर्इं। वहीं, सूचना मिलते ही मुरादाबाद के डीआर्इजी समेत आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए।

आतंकियों को पकड़ा था डिप्टी एसपी ने
एनआर्इए के डिप्टी एसपी तंजील अहमद पठानकोट हमले की जांच कर रहे थे। बताया जा रहा है की तंजील पहले बीएसएफ में थे। उन्होंने कुछ समय पहले बड़े आतंकियों को पकड़ा था। तंजील खुफिया एजेंसी में डीएसपी के पद पर तैनात थे। वह आतंकी घटनाआें की कर्इ जांच में शामिल रहे हैं। तंजील बिजनौर में हुए बम ब्लास्ट की भी जांच कर रहे थे।

Hindi Desk
Author: Hindi Desk

Posted Under Uncategorized