Tauktae Cyclone News: ताउते तूफान ने जमकर पहुंचाया वानखेड़े स्टेडियम को नुकसान, मंजर देखकर घबराए कोच रवि शास्त्री

पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें..

ताउते तूफान ने जमकर पहुंचाया वानखेड़े स्टेडियम को नुकसान, मंजर देखकर घबराए कोच रवि शास्त्री
समुद्री तूफ़ान ताउते ने देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में स्थित वानखेड़े स्टेडियम को गहरा नुकसान पहुंचाया है औऱ स्टेडियम की 16 फीट की साइट स्क्रीन को तहस-नहस कर डाला है। ताउते तूफान ने 90 किलो प्रतिघंटे की रफ्तार से दस्तक दी। उसने मुंबई और आसपास के इलाकों में जमकर तबाही मचाई। कई इलाकों में पानी भर गया, तो कई मकान ढह गए। कई घरों की छतें भी यह तूफान उड़ा ले गया। ताउते की मचाई तबाही का खौफनाक मंजर देखने के बाद हर कोई हिल गया। इस तूफान ने लोगों के घर उजाड़े, उनके जान, माल को नुकसान पहुंचाया तो साथ ही क्रिकेट को भी नुकसान पहुंचाया।

टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री का सिर भी ताउते तूफान की ताकत देख चकराता दिखा। ताउते जब मुंबई को तबाह और बर्बाद कर रहा था, उस वक्त रवि शास्त्री ट्विटर पर उसके जोर का वर्णन अपने शब्दों में कर रहे थे। उन्होंने लिखा कि, ‘तूफान तो तूफान होता है बहुत खतरनाक था। ये अब भी जारी है। हमारे फिंगर क्रॉस हैं, इस उम्मीद के साथ कि तूफ़ान ज्यादा तबाही न मचाए।’

रवि शास्त्री बेशक ताउते से ज्यादा तबाही की उम्मीद न कर रहे हों, लेकिन मुंबई से गुजरात का रुख करते करते उसने वानखेड़े स्टेडियम को नुकसान पहुंचा ही दिया। ताउते तूफान ने वानखेड़े की 16 फीट की साइट स्क्रीन को तहस-नहस कर डाला। मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन ने बताया कि नॉर्थ स्टैंड पर लगी साइट स्क्रीन को तूफान से नुकसान हुआ है। हवा के तेज दबाव से वो गिर गई है।

हिन्दुतान 18 न्यूज़ रूम

एडिटर: हिन्दुतान 18 न्यूज़ रूम

यह हिन्दुतान-18.कॉम का न्यूज़ डेस्क है। बेहतरीन खबरें, सूचनाएं, सटीक जानकारियां उपलब्ध करवाने के लिए हमारे कर्मचारियों/ रिपोर्ट्स/ डेवेलोपर्स/ रिसचर्स/ कंटेंट क्रिएटर्स द्वारा अथक परिश्रम किया जाता है।

Next Post

अहमदाबाद के निर्णय नगर में कई वृक्ष धराशाई गुजरात में भारी वर्षा के साथ तूफान जारी

Tue May 18 , 2021
पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें.. अहमदाबाद – शहर के निर्णय नगर नगर में कई वृक्ष धराशाई अहमदाबाद में भी भारी वर्षा के साथ तूफान जारी 24 घंटे में मिल सकते हैं राहत के […]
error: Content is protected !!