वाइब्रेंट गुजरात सम्मेलन : कोरोना की तेज रफ्तार के चलते इस साल भी रद्द किया गया कार्यक्रम ,10 जनवरी को PM मोदी करने वाले थे उद्घाटन

वाइब्रेंट गुजरात सम्मेलन : कोरोना की तेज रफ्तार के चलते इस साल भी रद्द किया गया कार्यक्रम, 10 जनवरी को PM मोदी करने वाले थे उद्घाटन

अहमदाबाद । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गृह राज्य में कोरोनावायरस के पुराने और नए वैरिएंट ने कई जिलों में कोहराम मचा दिया है। बीते 24 घंटे में राज्यभर से कोरोना के 3 हजार से ज्यादा नए मरीज मिले। वहीं  नए कोविड वैरिएंट ओमिक्रॉन के कुल केसों की संख्या 200 से अधिक हो गई। पिछले 24 घंटों में अकेले अहमदाबाद में सबसे ज्यादा 1,637 मामले सामने आए। जिसमें ओमिक्रॉन के भी 50 नए सामने आए । अहमदाबाद समेत पूरे राज्य में कल कुल 3,350 नए मामले सामने आए । आज सरकार ने घोषणा की महामारी देखते हुए 10वें वाइब्रेंट गुजरात ग्लोबल समिट 2022 को स्थगित करने का फैसला किया है। यह समिट 10 से 12 जनवरी तक होने वाला था । समिट को स्थगित करने का फैसला करते हुए गुजरात सरकार ने कहा कि राज्य कोरोना वायरस के प्रसार से निपटने के लिए पूरी तरह से अलर्ट पर है।एक प्रेस विज्ञप्ति में सरकार ने कहा ‘कोरोना वायरस के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन के प्रसार के कारण, मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने वाइब्रेंट गुजरात ग्लोबल समिट 2021 को स्थगित करने का फैसला किया है, जो 10 से 12 जनवरी तक होने वाला था। और इस सम्मेलन का उद्घाटन गांधीनगर में 10 जनवरी को प्रधानमंत्री मोदी की अगुवाई में किया जाना था।

स्थिति की समीक्षा के बाद लिया फैसला

गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने स्थिति की समीक्षा के बाद, राज्य के लोगों के बीच COVID-19 और इसके नए संस्करण ओमीक्रोन के प्रसार को रोकने के लिए वाइब्रेंट गुजरात शिखर सम्मेलन के 10 वें संस्करण को फिलहाल स्थगित करने का निर्णय लिया है।

READ ALSOट्विटर पर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज में अमिताभ बच्चन हैं टॉप पर, पढ़ें टॉप 10 की लिस्ट

सूरत मे बड़ा हादसा : प्रिंटिंग मिल में गैस लीक होने से 6 लोगों की मौत, 25 से ज्यादा की हालत गंभीर

महिला वर्ल्ड कप के लिए 15 सदस्यीय टीम का हुआ ऐलान : मिताली राज होंगी इंडिया टीम की कप्तान

 

अनुराग बघेल

एडिटर: अनुराग बघेल

मेरा नाम अनुराग बघेल है। मैं बिगत कई सालों से प्रिन्ट मीडिया और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया से जुड़ा हूँ। पत्रकारिकता मेरा पैशन रहा है। फिलहाल मैं हिन्दुस्तान 18 हिन्दी में रिपोर्टर ओर कंटेंट राइटर के रूप में कार्यरत हूं।

Next Post

Aamir Sanjeeda Divorced : टीवी के चर्चित कपल्स आमिर अली और संजीदा शेख का हुआ तलाक, 9 साल पहले की थी शादी

Fri Jan 7 , 2022
Aamir Sanjeeda Divorced : टीवी के चर्चित कपल्स आमिर अली […]
error: Content is protected !!