मुज़ेहना- कई ग्राम पंचायतों में निर्वाचित प्रधानों ने ली शपथ, किमसे मुजेहना ब्लॉक अध्यक्ष ने दी बधाई

पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें..

धानेपुर: गोंडा– गाँव की सरकार ने आज 26 मई को ग्राम पंचायत सदस्यों के साथ ग्राम प्रधानों ने विधि द्वारा स्थापित नियमों के अनुसार अपने कर्तव्यों का निर्वाहन तथा गोपनीयता की शपथ ली ।

वहीं ब्लॉक अंतर्गत आने वाले सभी ग्राम प्रधानों को किसान मजदूर सेना के ब्लॉक अध्यक्ष सन्दीप मिश्रा ने बधाई एवं शुभकामनाएं दी है। उन्होंने कहा है कि हमे आशा है कि जो ग्राम प्रधान का उत्तरदायित्व है उसे पूरी ईमानदारी व निष्ठा के साथ निभाएंगे।

विदित हो कि ग्राम पंचायत खौदी से निर्वाचित हुए ग्राम प्रधान ओम प्रकाश पाण्डेय को उनके सदस्यों के साथ ग्राम विकास अधिकारी ने शुकुल पुर के प्राथमिक विद्यालय में शपथ ग्रहण कराया जिसमे ग्राम प्रधान ओम प्रकाश पाण्डेय, अतुल कुमार पाण्डेय पंचायत सचिव खेमराज वर्मा, ग्राम पंचायत सदस्य राम चरित्र, राजेश्वरी प्रसाद, महेश्वरी दत्त, सरजू प्रसाद, सीता शरण मिश्रा,सहित अन्य ग्रामीण उपस्थित रहे।

ग्राम प्रधान श्री पाण्डेय जी ने कहा है की गाँवों के विकास को लेकर चुनौतियां बहुत हैं, सभी समस्याओं को गम्भीरता से लिया जायेगा, गाँव की जनता ने सेवा का मौक़ा दिया है, बिना किसी भेद भाव के सभी को प्राथमिकता दी जायेगी।

वहीं ग्राम पंचायत बछईपुर में भी पुनः निर्वाचित हुए ग्राम प्रधान विनोद कुमार सिंह ने धानेपुर पुलिस एवं ब्लॉक के अधिकारियों की उपस्थिति में शपथ ग्रहण किया है।

प्रदीप कुमार शुक्ला की रिपोर्ट

हिन्दुतान 18 न्यूज़ रूम

एडिटर: हिन्दुतान 18 न्यूज़ रूम

यह हिन्दुतान-18.कॉम का न्यूज़ डेस्क है। बेहतरीन खबरें, सूचनाएं, सटीक जानकारियां उपलब्ध करवाने के लिए हमारे कर्मचारियों/ रिपोर्ट्स/ डेवेलोपर्स/ रिसचर्स/ कंटेंट क्रिएटर्स द्वारा अथक परिश्रम किया जाता है।

Next Post

मुख्यमंत्री कार्यक्रम के दौरान समाचार कवरेज कर रहे पत्रकार रवि गुप्ता हुए चोटिल

Thu May 27 , 2021
पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें.. मुख्यमंत्री कार्यक्रम के दौरान समाचार कवरेज कर रहे पत्रकार रवि गुप्ता हुए चोटिल संवाददाता, गोरखपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के एक दिवसीय कार्यक्रम में गोरखपुर एम्स में वार्ड निरीक्षण […]
error: Content is protected !!