बंगालः आसनसोल में बीजेपी की रैली में बमबाजी, कार्यकर्ताओं ने TMC पर लगाया आरोप

पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें..

नई दिल्ली. पश्चिम बंगााल (West Bengal) के पश्चिम बर्धमान जिले के अंतर्गत आसनसोल (Asansol) के जामग्राम में शनिवार को आयोजित बीजेपी (BJP) की रैली पर देसी बम फेंके जाने का मामला सामने आया है. स्थानीय बीजेपी नेताओं के हवाले से ANI ने खबर दी है. बीजेपी नेता लाखन घोरूई ने कहा, ”टीएमसी (TMC) के गुंडों ने फायरिंग की और बम फेंककर आधे दर्जन से ज्यादा लोगों को घायल कर दिया. घायलों को अस्पताल ले जाया गया.”

बीजेपी के स्थानीय नेता ने दावा किया कि पुलिस को मदद के लिए बुलाने के बावजूद कोई कदम नहीं उठाया गया. उधर, बीजेपी के आरोपों पर पलटवार करते हुए टीएमसी नेता बिधान उपाध्याय ने कहा, ”बीजेपी ने रैली का आयोजन किया और लोग बम लेकर आए. हमारी पार्टी के कार्यकर्ता पास में राज्य सरकार की योजनाओं का प्रचार कर रहे हैं. इस बीच बीजेपी कार्यकर्ताओं ने रैली के बीच में टीएमसी के लोगों पर हमला कर दिया. हम इसकी निंदा करते हैं.”

हिन्दुतान 18 न्यूज़ रूम

एडिटर: हिन्दुतान 18 न्यूज़ रूम

यह हिन्दुतान-18.कॉम का न्यूज़ डेस्क है। बेहतरीन खबरें, सूचनाएं, सटीक जानकारियां उपलब्ध करवाने के लिए हमारे कर्मचारियों/ रिपोर्ट्स/ डेवेलोपर्स/ रिसचर्स/ कंटेंट क्रिएटर्स द्वारा अथक परिश्रम किया जाता है।

Next Post

यूपी पंचायत चुनाव : कौन सा गांव किस जाति के लिए आरक्षित ? सबकी नजर आरक्षण सूची पर

Sat Dec 5 , 2020
पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें.. लखनऊ– यूपी में 25 दिसंबर को ग्राम पंचायतों का कार्यकाल खत्म हो रहा है। नियमानुसार इससे पहले चुनाव हो जाने चाहिए, लेकिन इस बार कोरोना की वजह से […]
error: Content is protected !!