जब मिनिषा लांबा पर लगा था चोरी का आरोप, मकान मालकिन ने कर दिया था घर से बाहर

पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें..

बॉलिवुड में आने के लिए ऐक्टर्स को बेहद कड़ा संघर्ष करना पड़ता है। खासतौर से फिल्म इंडस्ट्री के बाहर से आए लोगों को मुंबई में रहने के लिए जगह ढूंढना ही बहुत मुश्किल होता है। पिछले कुछ समय से फिल्मों से दूर ऐक्ट्रेस मिनिषा लांबा ( Minissha Lamba) भी दिल्ली से बॉलिवुड में पैर जमाने पहुंची थीं। हाल में मिनिषा ने मुंबई में अपने स्ट्रगल की कहानी शेयर की है कि कैसे शुरूआत में उन्हें बेहद मुश्किलों का सामना करना पड़ा था।

बॉलीवुड एक्ट्रेस मनीषा लांबा की बिकनी वाली फोटो

मिन‍िषा लांबा ने पूछे फनी ट्व‍िटर हैंडल्‍स के नाम, लोगों ने द‍िए ये जवाब रेडियो होस्ट सिद्धार्थ कन्नन से बात करते हुए मिनिषा ने कहा, ‘जब मैं मुंबई आई थी तो मेरे पास बहुत कम पैसे थे। मैं एक पीजी में रहती थी जिसका किराया 5 हजार रुपये था। उस समय पर मेरी मकान मालकिन ने मुझ पर चोरी का इल्जाम लगाया था। उन्होंने कहा था कि मैंने उनकी अल्मारी से पैसे चोरी किए हैं। मैंने मना भी किया कि मैंने चोरी नहीं की है। इसके बाद मुझे 2 दिनों में ही वह पीजी छोड़ना पड़ा क्योंकि यह मेरी इज्जत का सवाल था।

चोरी के आरोप में फंसी बॉलीवुड की अभिनेत्री मनीषा लांबा का रिया चक्रवर्ती ने दिया साथ

‘रिया चक्रवर्ती के बचाव में आईं मिनिषा लांबा, मीडिया ट्रायल को बताया गलत अपने स्ट्रगल पर आगे बात करते हुए मिनिषा ने कहा, ‘मेरे पास पैसे नहीं थे और मैं ज्यादा महंगा घर अफॉर्ड नहीं कर सकती थी। इसके बाद मैंने 7 हजार रुपये के किराए पर फ्लैट किराए पर लिया जो एक बड़े कमरे जैसा था। पूरा फ्लैट एक बड़े कमरे में ही था। मतलब फ्लैट के नाम पर यह बहुत छोटा था बहुत मगर उस समय मैं इससे ज्यादा कुछ भी अफॉर्ड नहीं कर सकती थी।’ 

मिनिषा लांबा की हॉट तस्वीरें बता दें कि मॉडलिंग के बाद मिनिषा लांबा ने शूजित सरकार की फिल्म ‘यहां’ से डेब्यू किया था। इस फिल्म और इसमें मिनिषा की परफॉर्मेंस को काफी तारीफ मिली थी। इसके बाद मिनिषा ने ‘हनीमून ट्रैवल्स प्राइवेट लिमिटेड’, ‘बचना ऐ हसीनो’, ‘वेलडन अब्बा’ और ‘भेजा फ्राई 2’ जैसी कई फिल्मों में काम किया है। मिनिषा ने टीवी रिऐलिटी शो बिग बॉस के अलावा छूना है आसमान, तेनाली रामा और इंटरनेट वाला लव जैसी सीरीज में भी काम किया है।

हिन्दुतान 18 न्यूज़ रूम

एडिटर: हिन्दुतान 18 न्यूज़ रूम

यह हिन्दुतान-18.कॉम का न्यूज़ डेस्क है। बेहतरीन खबरें, सूचनाएं, सटीक जानकारियां उपलब्ध करवाने के लिए हमारे कर्मचारियों/ रिपोर्ट्स/ डेवेलोपर्स/ रिसचर्स/ कंटेंट क्रिएटर्स द्वारा अथक परिश्रम किया जाता है।

Next Post

कच्चे दूध के ऐसे चमत्कारी फायदे,जिसे अपना कर आप भी पा सकते है चमकता चेहरा

Mon Jun 21 , 2021
पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें.. Health Care: Kache Doodh Ke Fayde Skin Ke Liye दूध में कई प्रकार के पोषक तत्व पाए जाते है। जो हमारे स्वास्थ्य के लिए लाभदायक होते है। दूध […]
error: Content is protected !!