इस वीक एंड में देखेंगे जंगल में खेलता मोगली…….

jangal bookआज एक साथ दो अच्छी फिल्म रिलीज हो रही हैं. एक तो विक्रम भट्ट की फिल्म लव गेम्स और दूसरी तरफ डायरेक्टर जॉन फेवरिओ की फिल्म ‘द जंगल बुक’. हालांकि दोनों ही अलग अलग विषयों पर आधारित फिल्में है. फिल्म ‘द जंगल बुक’ देखकर एक बार फिर हम बच्चे बन जाएंगे और साथ साथ गाने भी लगेंगे. जंगल जंगल बात चली है पता चला है…. फिल्म में मोगली एक ऐसा करेक्टर है जिसे हम चाहकर भी भूल नहीं सकते. फिल्म की कहनी वही है, इंसान का बच्चा जंगल में आ जाता है. उसे भेड़िये अपने बच्चों की तरह पालते हैं और वह भी उन्हीं की दुनिया का होकर रह जाता है. जहां जगंल में उसे प्यार करने वाले हैं तो वहीं उसके दुश्मनों की कमी भी नहीं है. उसका सबसे बड़ा दुश्मन है, शेर खान. वह उसकी खुशबू से ही दीवाना हो जाता है और उसे अपना शिकार बनाना जाता है. लेकिन बघीरा उसका संरक्षक है और बालू उसका दोस्त. इस तरह एक इनसान के बच्चे की जिंदगी और अपने लोगों के बीच जाने की जद्दोजहद की रोमांच भरी कहानी है.

फिल्म के लीड एक्टर नील सेठी जिनकी ये पहली फिल्म है वो मोगली के किरदार में खूब जचते  हैं.

फिल्म का बेस्ट पार्ट इसका एनीमेशन है. एनीमेशन किया है पिक्सार ने जो वाकई तारीफे काबिल है. हर करैक्टर को बड़ी ख़ूबसूरती से दिखाया गया है.

तो इन तमाम खासियतों के साथ अपने बच्चों को ये ‘द जंगल बुक’ तो दिखाना बनता ही है क्योंकि इसी बहाने आपको भी अपने बचपन की यादों में खो जाने का मौका जो मिल रहा है. अब जानिए फिल्म लव गेम्स के बारे में…..

लव गेम्स वाइफ स्वैपिंग बेस्ड मूवी है. ‘लव गेम्स’ में रमोना पत्रलेखा बन अपने पार्टनर पर दूसरे कपल्स के साथ लव गेम खेलने के लिए दबाव डालती है जिससे किसिंग सीन की भरमार होती है. मॉडल से एक्टर बनें गौरव अरोड़ा इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे है.

Hindi Desk
Author: Hindi Desk

Posted Under Uncategorized