प्रेमी के साथ मिलकर पति का कत्ल!

गाजियाबाद। भोजपुर के गांव अमराला निवासी प्रमोद की मौत करंट लगने से नहीं गोली मारकर की गई थी। हत्या पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर की थी। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। इसका खुलासा करने में पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी।
होटल में प्रेमी संग सोई थी शादीशुदा प्रेमिका, सुबह पंखे से लटका मिला प्रेमी
बता दें कि अमराला निवासी संजय ने बुधवार को मोदीनगर थाने में सूचना दी थी कि उनके भई प्रमोद 38 वर्ष की करंट लगने से मृत्यु हो गई। मृतक के शव पर दो निशान होने पर पुलिस ने प्रमोद का शव पोस्टमार्टम करवाया।
प्रेमी के संग रहती थी युवती, 7 साल बाद खुला ‘अपहरण’ का राज
बृहस्पतिवार को मोदीनगर थाने में आयोजित प्रेसवार्ता में सीओ राजेश कुमार सिंह एवं थानाध्यक्ष राजेश शर्मा ने बताया कि पोस्ट मार्टम के दौरान मृतक के शव से दो गोली बरामद की गई। इसके बाद पुलिस ने जांच की तो पता चला कि प्रमोद की हत्या उसकी पत्नी कौशल्या ने अपने प्रेमी अशोक के साथ मिलकर की।
इसके साथ ही करंट भी लगाया गया। सीओ व थानाध्यक्ष ने बताया कि जांच के दौरान खुलासा हुआ कि अशोक के दो पुत्र व तीन पुत्री समेत चार बच्चे हैं। उसकी पत्नी की करीब 15 वर्ष पूर्व मृत्यु हो गई थी, जबकि मृतक प्रमोद के चार पुत्रियां हैं।
राजेश शर्मा ने बताया कि पत्नी की मौत के बाद पिछले करीब दस वर्ष से अशोक व कौशल्या के बीच अवैध संबंध बन गए थे। इसका कारण यह बताया गया कि अशोक ग्रेटर नोएडा में प्लंबर का काम करता है तथा पैसे वाला है। वह समय-समय पर पैसे से प्रमोद की मदद करता था।
इसी दौरान उसके कौशल्या से संबंध हुए थे। पुलिस के अनुसार कौशल्या कुछ वर्ष पूर्व अशोक के साथ भाग गई थी। सीओ राजेश कुमार सिंह ने बताया कि प्रमोद दोनों के संबंधों के बीच में बाधक बनता था। उसने कौशल्या के साथ मारपीट भी की थी। इसी करण उन्होंने उसे रास्ते से हटाने की योजना बनाई।
थानाध्यक्ष ने बताया कि दोनों ने योजना के तहत पहले प्रमोद को गोली मारी। इसके बाद नुकीले सरिये को गोली के छेद वाले स्थान पर घुसाकर बिजली का करंट लगाया।
ऐसा साक्ष्य मिटाने के लिए किया गया था। पुलिस पूछताछ में दोनों टूट गए तथा हत्या करने का जुर्म भी कबूला। पुलिस ने दोनों को जेल भेज दिया।

Hindi Desk
Author: Hindi Desk

Posted Under Uncategorized