अरे… गजब…लाइब्रेरी के बाथरूम में 36 घंटे कैद रही महिला!!

restroomमान लीजिए, आप किसी ऑफिस या कहीं भी गए हों। ऑफिस बंद होने का समय हो और आप वॉशरूम गए हों। पर आपको बाहर से बंद करके सभी कर्मचारी अपने घर चलें जाएं तो?? ऊपर से अगले दिन अगर छुट्टी है, तो फिर क्या करेंगे आप??

जी हां, ये बिल्कुल सच है। अमेरिका में एक महिला पूरे 36 घंटों तक एक लाइब्रेरी के वॉशरूम में कैद रही। वो वॉशरूम गई थी, और तभी लाइब्रेरी को बंद कर दिया गया। खास बात तो ये है कि हर दिन लाइब्रेरी बंद करने से पहले हर जगह की तलाशी होती है, ये रुटीन का काम है। पर उस दिन किसी ने वॉशरूम की तरफ ध्यान नहीं दिया और वो महिला शनिवार रात से लेकर सोमवार सुबह तक वॉशरूम में ही बैठी रही।

अमेरिका के टेक्सास राज्य के शहर वॉको में हुई इस घटना के बारे में जिसने भी सुना, हैरान रह गया। खबर थोड़ी हंसाने वाली थी, तो ज्यादा परेशान करने वाली। शुक्र है कि 36 घंटों के बाद लाइब्रेरी खुल गई, वर्नां कहीं लंबे समय के लिए बंद हो गई होती, तो फिर महिला का क्या होता?

प्रशासन ने महिला के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी है। हां, ये जरूर कहा कि पश्चिमी वॉको में ये हैरतअंगेज घटना हुई है। घटना हुई है। वहीं, शहर के प्रशासन के प्रवक्ता लॉरी होल्ज ने बताया कि हमेशा वॉशरूम को देखने के बाद ही लाइब्रेरी बंद होती है, पर इस बार दुर्घटना हो गई। उन्होंने खेद जताते हुए कहा कि महिला के पास मोबाइल भी नहीं था, इसलिए वो किसी से संपर्क नहीं कर सकी। और पूरे 36 घंटों तक लाइब्रेरी के वॉशरूम में ही बैठी रही।

Hindi Desk
Author: Hindi Desk

Posted Under Uncategorized