पहलवान सुशील पर था एक लाख का इनाम, स्पेशल टीम किया फिल्मी स्टाइल में अरेस्ट

पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें..

नई दिल्ली– पंजाब समेत कई राज्यों में की जा रही थी छापेमारी। कई दिन से एक हत्या मामले में फरार चल रहे ओलंपिक मेडल विजेता और पहलवान सुशील कुमार को दिल्ली पुलिस ने धर लिया है। पहलवान सुशील कुमार को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने गिरफ्तार किया है। मिली जानकारी के अनुसार स्पेशल सेल ने सुशील के साथी को भी गिरफ्तार कर लिया है। दिल्ली के मुंडका इलाके से सुशील कुमार और अजय बक्करवाला को गिरफ्तार किया गया है। दोनों कार छोड़कर स्कूटी पर सवार होकर किसी से मिलने जा रहे थे। अजय पर पचास हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया था। सरकारी स्कूल में पीटीआई के पद पर काम करने वाला अजय, कांग्रेस के नगर निगम पार्षद सुरेश बक्करवाला का बेटा है।

पढ़िए सिलसिले वार कैसे हुई गिरफ्तारी

5:30 PM: पुलिस ने पहलवान सुशील कुमार की 12 दिन की कस्टडी रिमांड मांगी है। सुशील के वकीलों ने रिमांड का विरोध किया लेकिन कोर्ट ने आदेश सुरक्षित कर लिया है।

4:25 PM: पहलवान सुशील कुमार को जल्द ही रोहिणी में ड्यूटी मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया जाएगा। कोर्ट के अंदर पुलिस को उससे 30 मिनट तक पूछताछ करने की अनुमति मिली।

3:20 PM: छत्रसाल स्टेडियम में हुई मारपीट में सुशील कुमार शामिल था। घटना के बाद सुशील ने बताया कि वो में घर आकर सो गया था।

3:10 PM: मीडिया से सुशील कुमार से आरोपों पर सवाल किया, लेकिन सुशील कुमार ने कोई जवाब नहीं दिया।

3:00 PM: सुशील कुमार और अजय को भारी सुरक्षा के बीच पुलिस स्पेशल सेल के साकेत से रोहिणी कोर्ट लेकर गई। रोहिणी कोर्ट में पेशी होगी। इससे पहले दोनों का मेडिकल करवाया गया।

आपको बता दें कि एक हत्या मामले में आरोपी पहलवान सुशील कुमार को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस ने पंजाब के भटिंडा, मोहाली समेत कई राज्यों में ताबड़तोड़ छापेमारी की है। दिल्ली में भी कई ठिकानों पर भी दिल्ली पुलिस ने छापेमारी की लेकिन सुशील कुमार हाथ नहीं आया. कल लगातार अफवाह उड़ती रही कि सुशील कुमार को पंजाब से अरेस्ट कर लिया गया है।

लेकिन ओलंपिक विजेता पहलवान लगातार किसी पेशेवर अपराधी की तरह पुलिस को चकमा देता रहा, मिली जानकारी के अनुसार पहलवान सुशील कुमार अलग नंम्बरों से अपने करीबियों के संपर्क में था। दिल्ली पुलिस की कई टीमें पहलवान सुशील कुमार की तलाश में लगी हुईं थीं। लेकिन आखिरकार दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की टीम ने उन्हें दिल्ली से ही अरेस्ट कर लिया है।

अजय कुमार

मिली जानकारी के अनुसार फरारी के वक्त सुशील कुमार पहले हरियाणा नम्बर की कार को इस्तेमाल कर रहा था। फिर वो कार छोड़कर एक स्कूटी का इस्तेमाल कर रहा था, दिल्ली में अपने साथी के साथ वह इसी स्कूटी पर जा रहा था।

सुशील कुमार द्वारा यूज की जाने वाली स्कूटी
आपको बता दें कि सुशील कुमार पर दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में 23 वर्षीय पहलवान सागर राणा की हत्या का आरोप है। दिल्ली पुलिस के मुताबिक, लॉकडाउन के बाद भे पहलवान सुशील कुमार, लारेंस विश्नोई और काला जखेड़ी गैंग के बदमाशों को साथ में लेकर स्टेडियम में दाखिल हुए। जहां एक रेसलरों के दूसरे पक्ष से उनकी मारपीट हुई, जिसमें एक रेसलर सागर राणा की मौत हो गई थी।

क्या है हत्याकांड की वजह जिसमें फंसे सुशील कुमार?

पुलिस सूत्रों के मुताबिक एक फ्लैट जो सुशील कुमार की पत्नी के नाम पर था उसमें कई क्रिमिनल शेल्टर लेते थे और सुशील उन्हें फ्लैट में पनाह भी देता था। दिल्ली पुलिस से वांटेड संदीप काला नाम का बदमाश भी वहीं आता था। सुशील कुमार ने वो फ्लैट बाद में खाली करने को कहा जिस पर विवाद हुआ। जिसके बाद सुशील कुमार ने गैंगस्टर काला झथेड़ी के विरोधी गैंग के गुर्गो के साथ मिलकर सागर की छत्रसाल में पिटाई की और सागर की मौत हो गई। फ्लैट में गैंगस्टर काला झथेड़ी का भांजा सोनू भी रहता था उसे भी चोट आई थी।

सूत्रों के मुताबिक हत्याकांड के बाद गैंगस्टर काला झथेड़ी ने सुशील कुमार को धमकी दी है। जानकारी के मुताबिक फरारी के दौरान सुशील कुमार ने काला जठेड़ी से सुलह करने की कोशिश की। सुलह हुई या नहीं इस बारे में अभी खुलासा नहीं हुआ है।

हिन्दुतान 18 न्यूज़ रूम

एडिटर: हिन्दुतान 18 न्यूज़ रूम

यह हिन्दुतान-18.कॉम का न्यूज़ डेस्क है। बेहतरीन खबरें, सूचनाएं, सटीक जानकारियां उपलब्ध करवाने के लिए हमारे कर्मचारियों/ रिपोर्ट्स/ डेवेलोपर्स/ रिसचर्स/ कंटेंट क्रिएटर्स द्वारा अथक परिश्रम किया जाता है।

Next Post

Video- भोजपुरी का यह सुपरहिट गाना और गाने में बॉलीवुड के टक्कर की कोरियोग्राफी

Sun May 23 , 2021
पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें.. सिनेमा– अवनीश बाबू व शिल्पी राज के स्वर में गाया हुआ यह भोजपुरी गाना अपने आप में बेहद काबिले तारीफ है। इस एल्बम के गीत की जितनी तारीफ […]
error: Content is protected !!